-->
Tata Motors

Tata Motors


 टाटा के जिन ग्राहकों की फ्री सर्विस की तारीख एक अप्रैल से 30 मई के बीच की थी. वह सभी अब अपनी गाड़ियों की फ्री सर्विस 30 जून तक करवा सकेंगे. दरअसल कंपनी ने कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह सर्विस नहीं करवा पा रहे लोगों को राहत देने के लिए ये फैसला लिया है. जो लोग 30 मई तक सर्विस नहीं करवा पा रहे हैं वे अब 30 जून तक फ्री में सर्विस करवा सकेंगे.

फायदा  टाटा मोटर्स के मुताबिक अगर किसी पैसेंजर व्हीकल के कस्टमर ने गाड़ी का किलोमीटर अगर शर्तों के तहत पूरा कर लिया है तो फिर उन्हें इस बढ़ी हुई तारीख का फायदा नहीं मिल सकेगा. कंपनी के अनुसार लॉकडाउन की वजह से गाड़ियों का आवागमन नहीं हो पा रहा है. इसलिए ग्राहक अपनी गाड़ियों को सर्विस सेंटर पर नहीं भेज पा रहे हैं. इससे उनकी गाड़ियों की देखरेख भी नहीं हो पा रही है.

तारीख  टाटा मोटर्स के कस्टमर केयर चीफ डिंपल मेहता ने कहा कि जब भी वारंटी और फ्री सर्विस का टाइम होगा कंपनी की पॉलिसी के अनुसार उसे एक्सटेंड किया जाएगा. हम अपने कस्टमर्स के सपोर्ट के लिए हमेशा आगे रहे हैं और रहेंगे. इसी वजह से हमनें अप्रैल और मई की वारंटी और फ्री सर्विस को एक्सटेंड कर दिया है. टाटा ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि कंपनी ने ग्राहकों, डीलर्स और सप्लायर्स के लिए बिजनेस एजिलिटी प्लान की शुरूआत की है.

0 Response to "Tata Motors"

Post a Comment

Thanks